MP Current Affair 8th April 2019

टीना अंबानी ने किया बीसीएम रिलायंस अस्‍पताल का भूमिपूजन

अनिल अंबानी की पत्‍नी टीना अंबानी ने इंदौर के निपानिया में बीसीएम रिलायंस अस्‍पताल का भूमिपूजन किया। दो साल में बनने वाले हॉस्पिटल को लेकर टीना अंबानी ने कहा- यह हॉस्पिटल टेक्नोलॉजी, टेलेंट और एक्सपर्ट का केंद्र होगा।

होशंगाबाद के भुवनेश्वर कदम ने बैंकॉक में आयोजित संगीत कार्यक्रम में शास्त्रीय संगीत की प्रस्तुति दी

होशंगाबाद के भुवनेश्वर कदम ने हिंदू नववर्ष के पहले दिन चैत्र प्रतिपदा पर बैंकॉक में आयोजित संगीत कार्यक्रम में शास्त्रीय संगीत की प्रस्तुति दी। भुवनेश्वर कदम वीणापाणी संगीत विद्यालय के छात्र हैं। संस्था के सचिव अमित नामदेव ने बताया कि 17 वीं अंतर्रराष्ट्रीय भारत संस्कृति संगीत समारोह का आयोजन हिंदुस्थान आर्ट एंड म्यूजिक सोसाइटी कोलकाता के भारत संस्कृति यात्रा में विश्व हिंदू परिषद एसोसिएशन थाईलैंड और सेंट्रल हाई कमीशन ऑफ इंडिया थाईलैंड के तत्वावधान में श्रीनखारिनवरोट यूनिवर्सिटी बैंकाक ऑडिटोरियम बैंकॉक में हुआ। भुवनेश्वर के साथ महक वारिवा ने राग पटदीप की प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में अक्षय गौर, निर्भय वारिवा भी शामिल हुए।

शिप्रा महोत्‍सव में भारत के हेंडीक्राफट का समागम

उज्‍जैन में सामाजिक न्याय परिसर के सामने स्थित तिब्बती वूलन मार्केट ग्राउंड पर शिप्रा महोत्सव में कश्मीर से कन्याकुमारी तक के क्रॉफ्ट का समागम एक ही स्थान पर देखने को मिलेगा। 7 अप्रैल से 5 मई तक होने वाले समागम में प्रवेश नि:शुल्क रहेगा। शिप्रा महोत्सव मेला शाम 4 से रात्रि 10 बजे तक रहेगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *