MP Current Affair 25th March 2019

मोगली उत्सव का आयोजन

पन्ना राष्ट्रीय उद्यान में 24 मार्च से 26 मार्च तक मोगली उत्सव के आयोजन के त‍हत कई गतिविधियां आयोजित की जाएंगी। जिले में आयोजित उत्सव में सागर, दमोह, छतरपुर, पन्ना, टीकमगढ, सतना, रीवा, कटनी जिलों के 8-8 बच्चे भाग लेंगे। इनमें बालक-बालिकाएं शामिल होंगे।

सलमान खान के मध्‍यप्रदेश में चुनाव प्रचार करने पर लगा विराम

बॉलीवुड के सुपरस्‍टार सलमान खान के प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पर विराम लग गया है। सलमान खान में ट्वीट के माध्‍यम से कहा कि ‘न चुनाव लड़ूंगा और न किसी पार्टी का प्रचार करुंगा’।

“लोकतंत्र के रंग मतदातों के संग” कार्यक्रम का आयोजन

देवास जिले में लोकसभा निर्वाचन-2019 अंतर्गत स्वीप गतिविधियों के मेगा आयोजनों के तहत लोकतंत्र के महापर्व में सहभागी बनने व मतदाताओं को जागरूक करने के लिए रंगों के पर्व पर “लोकतंत्र के रंग मतदातों के संग” कार्यक्रम का आयोजन विकास खण्ड स्तर एवं मतदान केंद्र स्तर पर आयोजित किया गया। इसके तहत सभी विकासखंडों एवं मतदान केंद्रों पर मतदाताओं के साथ होली खेलकर मतदाता जागरूकता का संदेश दिया तथा उनसे आग्रह किया गया कि वे आगामी लोकसभा निर्वाचन में खुद वोट जरूर करे साथ ही परिजनों, रिश्तेदारों एवं अन्य लोगों को मतदान के लिए प्रेरित करते हुए मतदान करने अवश्य ले जाएं।

March 25, 2019

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *